Monday, August 1, 2011

India Against Corruption to intensify stir

Office-bearers of India Against Corruption held a press conference in Patna on July 27, 2011 to give details of their future course of action.
Photo: Aftab Alam Siddiqui

2 comments:

  1. अतुल्य भारत !!!!!!
    जंहा "पिज्जा" की डेलिवरी Ambulance या polish से पहले पहुँचती है . जंहा कार लोन Education लोन से सस्ता है . जंहा प्याज २५ रूपए किलो मिलता है और SIM कार्ड फ्री मिलता है . Olympic शूटर को गोल्ड मिलता है और terrosrist शूटर के मौत पर लाख रूपए. जंहा गली के चोर को शख्त जेल और अफजल कसाब जैसे Terrorist को five स्टार रख रखाव. जन्हा ट्रेन accident में मारे जाने वाले पर मंत्रियो का कोई ध्यान नहीं जबकि मुंबई में bomb ब्लास्ट होने पर होम मिनिस्टर तक का ध्यान . जंहा भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने पर उसे भ्रष्ट साबित किया जाता है

    जय हिंद जय भारत !!!!!!!!!

    ReplyDelete
  2. बुद्ध के धरती पर जन्मे और समब्रिध बिहार के रचैता''देश वाशियों के पूजनीय'' और देश के भावी ''प्रधान मंत्री'' श्रीमान नितीश कुमार जी के द्वारा, बिहार वाशियों को एक और तोहफा देने की तैयारी करने में लगे हुए हैं ,सूत्रों से पता चला है की अन्ना जी और सिविल सोसाइटी के सदस्यों को विचार-विमर्श के लिए आमंत्रित किया है जिससे की बिहार में एक ससक्त से ससक्त जनलोकपाल बिल बनाया जाय और इसे जल्द से जल्द लागु किया जाय और जनता को भ्रस्ताचार से मुक्ति दिलाई जाय ,एक तरफ देश की केंद्र सरकार,अन्ना जी और सिविल सोसाइटी के सदस्यों को तरह-तरह से प्रतारित किया जा रहा है ,वहीँ दूसरी तरफ बिहार की राज्य सरकार अच्छे काम करनेवाली टीम को उत्साहित कर रही है और केंद्र सरकार हतोत्साहित ?अब हम सबों को इनके बिच के अंतर को समझना होगा की कौन जनता के हित में काम कर रही है और कौन सिर्फ अपने हित के लिए ?
    बुद्धिजीवियों से आग्रह है कि रास्ट्र-हित के लिए अपना-अपना निश्छल विचार दें ,धन्यवाद !!

    ReplyDelete